मौत से ठीक पहले केके पर बयान देकर ट्रोल हुए सिंगर रूपांकर बागची

मौत से ठीक पहले केके पर बयान देकर ट्रोल हुए सिंगर रूपांकर बागची

कोलकता: लोकप्रिय बंगाली गायक गीतकार, ‘रूपांकर बागची’ को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है जो कि केके को लेकर है, जबकि केके अब हमारे बीच नही हैं।

दरअसल बात ऐसी है कि, बंगाली गायक गीतकार रूपांकर बागची ने केके के गायन पर सवाल उठा दिए थे, जो मंगलवार शाम के शो को लेकर ही थे।

‘बागची ने वीडियो केके की आखिरी परफॉर्मेंस और उनकी मौत के बीच अपलोड किया गया था।’

केके का आखिरी शो ऑनलाइन देखने के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायक गीतकार बागची फेसबुक पर लाइव आए जहां उन्होंने केके की गायन प्रतिभा पर विवादास्पद टिप्पणियां कीं।

बागची ने कहा, “कोलकाता के गायक केके की तुलना में बहुत बेहतर गायक हैं। लेकिन बंगाल के लोग उनकी परवाह नहीं करते हैं। वे बस मुंबई से रोमांचित रहते हैं। लेकिन यह कब तक जारी रहेगा? “

“बंगाल के साथ खड़े होने का समय आ गया है। यह केके कौन है बागची ने लाइव वीडियो में कहा, वह कौन है? कोलकाता के लोग जब केके शहर में परफॉर्म करने आते हैं तो बहुत रोमांचित हो जाते हैं। लेकिन वे हमारे लिए उतना उत्साह नहीं दिखाते।”

उनके लाइव आने और केके की मौत की खबर सार्वजनिक होने के तुरंत बाद, अभिनेत्री रूपंजन मित्रा ने एक ट्विटर संदेश के माध्यम से जोरदार विरोध किया।

अभिनेत्री रूपंजन मित्रा ने कहा है,”तुम पर शर्म आती है रूपंकर बागची। पहले अपनी सोच पर काबू पाओ और उसके बाद ही आप केके से अपनी तुलना करो। राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने के बाद आपने अपना दिमाग खो दिया। पहले एक अच्छे इंसान बनो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website