फिल्म उद्योग में प्रभास के 20 साल हुए पूरे

फिल्म उद्योग में प्रभास के 20 साल हुए पूरे

हैदराबाद : प्रभास, जिन्हें प्रभास राजू उप्पलपति के नाम से भी जाना जाता है, वर्तमान में देश के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं, क्योंकि 28 जून, 2022 को फिल्म उद्योग में प्रभास के 20 साल पूरे हो गए हैं। प्रभास को उनकी अभिनय प्रतिभा और विनम्र व्यवहार के कारण तेलुगु सिनेमा के “डालिर्ंग” के रूप में जाना जाता है।

प्रभास की पहली फिल्म ‘ईश्वर’ औपचारिक रूप से 28 जून, 2002 को रिलीज हुई थी। कृष्णामा राजू, उनके चाचा और तेलुगु सिनेमा के “रिबेल स्टार” ने प्रभास को एक औपचारिक मुहूर्त अवसर पर पेश किया।

‘ईश्वर’ का निर्देशन जयंत परांजी ने किया था, जिसमें अभिनेत्री श्रीदेवी ने प्रभास के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। ‘राधे श्याम’ अभिनेता ने निश्चित रूप से अपनी पहली फिल्म के साथ एक बड़ा प्रभाव डाला और अपनी शुरूआत के तुरंत बाद कई और ब्लॉकबस्टर हासिल करने में कामयाब रहे। प्रभास ने ‘बाहुबली’, ‘छत्रपति’, ‘मिर्ची’ और अन्य जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

‘डालिर्ंग’ अभिनेता प्रभास की रंगीन यात्रा उनके प्रशंसकों द्वारा 20 साल बाद पहली बार कैमरे के सामने आने के बाद मनाई जाती है।

प्रभास अगली बार ओम राउत की ‘आदि पुरुष’ और प्रशांत नील की ‘सालार’ में दिखाई देंगे, जबकि उनके पोर्टफोलियो में कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं।

मारुति द्वारा निर्देशित कॉमेडी में, प्रभास एक शांत चरित्र का चित्रण करेंगे। उनके पास फिल्म ‘स्पिरिट’ भी है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा करेंगे, जिन्होंने पहले फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ बनाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website