पार्थ ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया

पार्थ ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया

मुंबई, |वह आज एक घरेलू नाम है लेकिन अभिनेता पार्थ समथान कहते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब उनके पास रहने के लिए जगह नहीं थी। अपने शो ‘माई हीरो बोल रहा है’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता का कहना है कि उन्होंने हमेशा अपने संघर्षों को अनुभवों के रूप में देखा है जिससे उन्हें आगे बढ़ने में मदद मिली।

मुझे संघर्ष करना पड़ा लेकिन ये ऐसी यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा संजोता रहूंगा। एक समय था जब मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था। मैं रात में मरीन ड्राइव पर अपनी कार में सोया था।

अभिनेता कहते हैं कि वह अपने करियर की शुरूआत में बहुत शर्मीले थे और इसी कारण उन्होंने थिएटर करने का फैसला किया।

उन्होंने बताया मैंने थिएटर किया है। मुझे शिल्प सीखने में विश्वास था। मैंने एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट से एक कोर्स किया है। इसने मुझे एक्सपोजर दिया है।

वह इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि दर्शक ‘माई हीरो बोल रहा हूं’ को कैसे स्वीकार करेंगे।

“हम अपराध-आधारित शो बहुत देख रहे हैं। जेल की दुनिया को चित्रित करने वाले कई वेब शो से हम प्रभावित हुए हैं। मेरे लिए इन पात्रों में से एक को निभाना अलग था और यह काफी हद तक सफल रहा। लोगों ने मुझे एक प्रेमी के रूप में देखा है। मैं बहुत उत्साहित हूं और इसके लिए उत्सुक हूं।”

पार्थ के अलावा, इस शो में पत्ररालेखा, अर्शीन मेहता और अरसलान गोनी भी हैं। यह शो 20 अप्रैल को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर लॉन्च होगा।

English Website