निकोलस केज ने कहा, मेरे दिवंगत पिता ऑगस्ट कोपोला अक्सर मेरे सपनों में आते हैं

निकोलस केज ने कहा, मेरे दिवंगत पिता ऑगस्ट कोपोला अक्सर मेरे सपनों में आते हैं

लॉस एंजेलिस : हॉलीवुड स्टार निकोलस केज ने बताया कि जब भी उनके दिवंगत पिता ऑगस्ट कोपोला उनके सपने में आते हैं तो यह उनके लिए हमेशा एक अच्छी बात होती है।

पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी नई फिल्म ‘ड्रीम सिनेरियो’ के वर्ल्ड प्रीमियर में अभिनेता ने बताया कि वह किस चीज को अपने सपनों में देखने के लिए उत्सुक हैं।

केज ने कार्यक्रम में कहा, “जब मेरे पिता मेरेे सपने में आते हैं तो मुझे हमेशा अच्छा लगता है। जब वह मेरे सामने आते हैं तो यह मेरेे लिए अच्‍छी बात होती है।”   

पीपल के अनुसार, केज ने अपने दिवंगत पिता के नाम पर अपनी एक वर्षीय बेटी का नाम ऑगस्ट फ्रांसेस्का कोपोला रखा। अभिनेता और पत्नी रीको शिबाता ने 7 सितंबर, 2022 को अपनी छोटी बेटी का स्वागत किया।

रेनफील्ड अभिनेता ने ‘ड्रीम सिनेरियो’ प्रीमियर में लोगों से बात की। उन्‍होंने बताया कि उन्हें अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाने के अगले दिन टीआईएफएफ में आना पड़ा।

उन्होंने कहा, “यह एक परंपरा बनती जा रही है। कल उनकी एक साल की बेटी की जन्मदिन पार्टी थी और मैं आज यहां हूं। मैं बस एक तरह से स्थानांतरित हो गया हूं। हमने कल एक साथ अच्छा समय बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website