कॉन्सर्ट के खराब मैनेजमेंट पर एआर रहमान की प्रतिक्रिया, आयोजकों ने मांगी माफी

कॉन्सर्ट के खराब मैनेजमेंट पर एआर रहमान की प्रतिक्रिया, आयोजकों ने मांगी माफी

चेन्नई : संगीत गुरु एआर. रहमान ने रविवार रात अपने कॉन्सर्ट ‘मरक्कुम्मा नेनजाम’ के दौरान हुई कंफ्यूजन का जवाब दिया।

शो के आयोजक एसीटीसी इवेंट्स ने एक बयान जारी कर रहमान को उनके शो के लिए धन्यवाद दिया और उन फैंस से माफी मांगी जो एंट्री को लेकर कंफ्यूज के कारण उनके कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हो सके।

एसीटीसी इवेंट्स ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने पोस्ट में कहा, ”चेन्नई और एआर रहमान सर का आभारी हूं। अविश्वसनीय प्रतिक्रिया, जबरदस्त भीड़ ने हमारे शो को भारी सफलता दिलाई। जो लोग भीड़भाड़ के कारण उपस्थित नहीं हो सके, उनके लिए हम हार्दिक क्षमायाचना करते हैं। हम पूरी जिम्मेदारी लेते हैं। हम आपके साथ हैं। मरक्कुम्मा नेनजाम।”

रहमान ने बिना किसी कमेंट के पोस्ट साझा किया और यादगार के तौर पर उन्हें धन्यवाद देने वाले एक फैन के मैसेज को भी रीपोस्ट किया।

कॉन्सर्ट में एंट्री नहीं मिल पाने के बाद कई फैंस उग्र हो गए थे। उन्होंने शिकायत की थी कि शो की टिकट की अधिक बिक्री हुई थी। यह आयोजकों की एक बड़ी विफलता थी।

यह कॉन्सर्ट चेन्नई के आदित्यराम पैलेस में हुआ। भीड़भाड़ के कारण कॉन्सर्ट में शामिल न हो पाने से कई फैंस निराश और गुस्से में थे।

जिन फैंस ने 2000 रुपये की दर से टिकट खरीदे थे, वे भी एंट्री नहीं कर पाए और कई लोगों ने इंवेट के खराब मैनेजमेंट के बारे में शिकायत की। उन्होंने खराब मैनेजमेंट के लिए एआर रहमान की टीम को भी जिम्मेदार ठहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website