‘द फैमिली मैन 2’ से पहले हम कभी सीक्वल किस्म के लोग नहीं थे: राज और डीके

‘द फैमिली मैन 2’ से पहले हम कभी सीक्वल किस्म के लोग नहीं थे: राज और डीके

नई दिल्ली, | लोकप्रिय वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दूसरा सीजन में निर्माता जोड़ी राज और डीके पहली बार साथ काम कर रहे है।

कृष्णा डीके, जो पेशेवर स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में डीके नाम से जाना पसंद करते हैं, पहली बार स्क्रीन पर एक कहानी के विस्तार के बारे में कहते हैं ” हम अब तक सीक्वल तरह के लोग नहीं रहे थे। फैमिली मैन सीजन 2 सचमुच पहली सीरीज है जिसे हमने जारी रखा हैं जहां हम रुके थे वहां से। मुझे लगता है हमें जल्द ही और सीक्वेल करने के लिए तैयार होना होगा।”

उनकी 2019 की जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन का प्रीमियर 4 जून को होगा। मनोज बाजपेयी ने एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी की अभिनीत भूमिका में वापसी की, साथ ही सीरीज में प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

विशेष रूप से राज और डीके को उत्साहित करने वाली कास्टिंग दक्षिण अभिनेत्री सामंथा स्टार की है, जो नए सीजन में प्रतिपक्षी के रूप में अपनी डिजिटल शुरूआत करती है। वह राजी नाम के एक आतंकवादी की भूमिका निभा रहीं है।

क्या दूसरे के बाद सीरीज के और सीजन होंगे? राज मुस्कुराते हुए कहते है ” हमारे पास बहुत सारी कहानियाँ हैं (अधिक सीजन के लिए) लेकिन यह प्लेटफॉर्म पर निर्भर है, यह पता लगाने के लिए कि कब और क्या करना है।”

अभी के लिए, सीरीज के सीजन दो के लॉन्च के बाद उनका तत्काल ध्यान उनकी लंबित परियोजनाओं पर है। शाहिद कपूर के साथ एक सीरीज आ रही है, साथ ही कुछ फिल्म असाइनमेंट भी है।

राज ने कहा कि हमारे पास कुछ फिल्में है जिसकी हमने महामारी की चपेट में आने से पहले करने की योजना बनाई थी, अब हम उस स्टफ को टुकड़ो में समेटने की कोशिश कर रहे है।

English Website