दीपिका पादुकोण ने परिवार के साथ तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर में लिया आशीर्वाद

दीपिका पादुकोण ने परिवार के साथ तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर में लिया आशीर्वाद

तिरूपति : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन किए और भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लिया।

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ फेम एक्ट्रेस रात में नंगे पैर मंदिर की सीढ़ियां चढ़ीं। इस दौरान उनके साथ उनके माता-पिता और बहन अनीशा पादुकोण भी थीं।

दीपिका को ब्लैक कलर की हुडी और मैचिंग लेगिंग पहने हुए देखा जा सकता है और अपने बालों का मैसी बन बनाया हुआ था। वह मंदिर परिसर में नंगे पैर चल रही हैं। उनके साथ उनकी टीम भी थी।

वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में ‘ओम शांति ओम’ की एक्ट्रेस को परिवार के साथ मंदिर में आशीर्वाद मांगते दिखाया गया है। उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट पहनी हुई है।

वर्कफ्रंट की बात करें, दीपिका को आखिरी बार एक्शन थ्रिलर ‘जवान’ में स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था, जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा प्रमुख भूमिका में हैं।

अब वह ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अभिनीत अपकमिंग एरियल एक्शन ड्रामा ‘फाइटर’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

दीपिका के पास ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘सिंघम अगेन’ भी पाइपलाइन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website