तमन्ना ने कुशा कपिला के साथ ऑन और ऑफ-स्क्रीन रिश्ते पर की बात

तमन्ना ने कुशा कपिला के साथ ऑन और ऑफ-स्क्रीन रिश्ते पर की बात

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने रितेश देशमुख और अनुभवी अभिनेत्री पूनम ढिल्लों अभिनीत फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ में अपनी सह-अभिनेत्री कुशा कपिला के साथ अपने ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन बंधन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “‘प्लान ए प्लान बी’ के माध्यम से, हम पहली बार मिले और वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए। फिल्म में, वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त की भूमिका निभाती है और किसी तरह यह हमारे वास्तविक जीवन में भी स्थानांतरित हो गई। अब मुझे उसे कभी भी कॉल करने की पूरी छूट है और यह जानने के लिए कि वह कहां है और क्या कर रही है, मुझे उसका इंस्टाग्राम चेक करने की जरूरत नहीं है।”

बातचीत में जोड़ते हुए, कुशा ने यह भी कहा कि तमन्ना के साथ उनका सोशल मीडिया पोस्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कैसे वायरल हुआ।

“मुझे याद है कि एक बार मैंने दिल्ली में तमन्ना के साथ पार्टी की थी और मैंने उसके साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। मेरे आश्चर्य के लिए, मेरा मैसेज बॉक्स उन लोगों से भरा था जो मुझसे तमन्ना से मिलने के लिए कह रहे थे। लेकिन उनमें से ज्यादातर मेरे दोस्त थे, मेरे पास मेरा अपना तरीका था उन्हें संभालने का और मैंने अपने स्तर पर उनकी ख्वाहिश को खारिज कर उनका दिल तोड़ दिया।”

कपिल के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने रितेश देशमुख, तमन्ना भाटिया, पूनम ढिल्लों और कुशा कपिला आ रहे हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website