जिनकी शादी खुद नर्क रही हो, वो रिश्तों पर सलाह ना दें: मुमताज

जिनकी शादी खुद नर्क रही हो, वो रिश्तों पर सलाह ना दें: मुमताज

वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए रिलेशनशिप एडवाइस दी थी। उन्होंने शादी से पहले लिव इन में रहने की सलाह दी थी। अब उनके इस पोस्ट पर वेटरन एक्ट्रेस मुमताज ने तंज कसा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि रिश्तों पर सलाह देने वाली जीनत अमान आखिरी इंसान होनी चाहिए। क्योंकि उनकी खुद की शादी एक ‘जीता जागता नर्क’ रही है। मुमताज ने ये भी कहा था कि जीनत इस तरह की सलाह देकर कूल आंटी बनने की कोशिश कर रही हैं और इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाना चाहती हैं।

अब इस पर सायरा बानो ने भी रिएक्शन दिया है। दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा ने कहा है कि वो लिव-इन रिलेशनशिप को सपोर्ट नहीं करती हैं।

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से बातचीत के दौरान सायरा बानो ने कहा- मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, इसलिए इस बारे में ज्यादा नहीं पढ़ रही हूं। मुमताज और जीनत जो कह रही हैं, मैं उसे फॉलो नहीं करती और ना मानती हूं। हम बहुत पुराने जमाने के लोग हैं। हमारा चलन 40-50 साल पहले का है।

लिव-इन रिलेशनशिप को सपोर्ट नहीं करती हैं सायरा बानो

सायरा बानो ने ये भी कहा कि वो लिव इन रिलेशनशिप को बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करती हैं। उन्होंने कहा- मैं इससे कभी भी सहमत नहीं हो सकती हूं। मैं कभी भी इसकी वकालत नहीं करूंगी। मेरे लिए इस तरह का रिश्ता अकल्पनीय और अस्वीकार्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website