केट विंसलेट ‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ के साथ वापस आने से इनकार नहीं करेंगी

केट विंसलेट ‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ के साथ वापस आने से इनकार नहीं करेंगी

लॉस एंजेलिस। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री केट विंसलेट भावनात्मक उथल-पुथल के बावजूद अपनी भूमिका को फिर से दूसरे सीजन में करने के लिए ‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ के साथ वापस आने से इनकार नहीं करेंगी। रिपोर्ट के अनुसार सिरीज में, केट एक जटिल मेयर की भूमिका निभाती है, क्योंकि वह और उनका पुलिस विभाग एक अपहरणकर्ता और हत्यारे का शिकार करने का काम करता है।

शो के प्रसारित होने के बाद से, कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या यह दूसरे सीजन के लिए वापस आ सकती है या नहीं? केट ने कहा कि सिरीज के भविष्य के बारे में ‘कुछ बहुत अच्छे विचार’ हैं।

केट ने एंटरटेनमेंट वीकली को बताया, “शूटिंग के अंत में हम जैसे थे, होली हेल हम फिर कभी ऐसा नहीं कर सकते। अगर एचबीओ सीजन 2 का विचार लाता है, तो हम सभी को बिल्कुल नहीं कहना है। ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे हम संभवत: ऐसा कर सकें।”

उन्होंने कहा, “बात हो रही थी, जैसे, हो सकता है? खासकर जब शो को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी।” भविष्य की योजनाओं के बावजूद, अभिनेत्री को नहीं पता कि क्या उसे फिर से अपनी भूमिका निभाने का सामना करना पड़ सकता है।

“मुझे यह भी पता लगाना है कि क्या मैं इसे कर सकती हूं। क्या मैं इसे फिर से कर सकती हूं? मुझे उसके होने के लिए भावनात्मक रूप से बहुत ज्यादा खर्च करना पड़ा । मुझे बस यह पता लगाना है कि क्या मैं इसे फिर से बुला सकती हूं और इसे फिर से कर सकती हूं यह एक राइड है, यह पक्का है, लेकिन हम देखेंगे, हम देखेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website