एल्बम में जॉनी डेप और जेफ बेक साथ आएंगे नजर

एल्बम में जॉनी डेप और जेफ बेक साथ आएंगे नजर

लॉज एंजिल्स: जेफ बेक और जॉनी डेप ने एक संयुक्त एल्बम की घोषणा की है। जिसको रिलीज होने क लिए थोड़ा वक्त लगेगा। जब बेक ने अनौपचारिक रूप से पिछले हफ्ते एक संगीत कार्यक्रम के दर्शकों के लिए इसके बारे में बात की थी, तो फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। यह जोड़ी गुरुवार को जारी किए गए एक वीडियो के साथ डेप के लिए इसकी शुरूआत कर रही है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रीन सायरन लैमर (जिनका 85 वर्ष की आयु में 2000 में निधन हो गया) के लिए श्रद्धांजलि परियोजना के लिए डेप द्वारा लिखे गए दो गीतों में से एक है, दूसरा ‘सैड मदरफ एन परेड’ है।

ये ताजा लिखे गए मूल ’18’ पर आउटलेयर हैं, एक एल्बम अन्यथा कवर गीतों से बना है, उनमें से कुछ डेप द्वारा गाए गए हैं, कुछ पूरी तरह से वाद्य रूप में हैं। यह सीडी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर राइनो लेबल के माध्यम से 15 जुलाई को होगा।

पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ डेप के सफल मुकदमे के आलोक में नए गीत के बोलों की जांच की जानी है, हालांकि रचना कई साल पुरानी बताई जाती है।

बेक ने एक बयान में कहा, ‘जब डेप ने तीन साल पहले परियोजना की रिकॉडिर्ंग शुरू करने से पहले पहली बार उनके लिए ‘हेडी लैमर’ गाना बजाया तो वह बहुत ही प्राभावित हुए।’

बेक ने कहा, ‘वह गीत ही एक कारण है कि मैंने उनसे मेरे साथ एक एल्बम बनाने के लिए कहा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website