एली अवराम ने एवलिन शर्मा की प्रेम कहानी में क्यूपिड की भूमिका निभाई!

एली अवराम ने एवलिन शर्मा की प्रेम कहानी में क्यूपिड की भूमिका निभाई!

मुंबई, | एवलिन शर्मा अपने प्यार तुशान भिंडी से उनके कॉमन फ्रेंड एली अवराम द्वारा आयोजित की गई एक ब्लाइंड डेट पर मिलीं। एवलिन और तुशान वास्तव में कई वर्षों तक बांद्रा में एक गली से अलग रहते थे, लेकिन वास्तव में एक-दूसरे को कभी नहीं जानते थे। 2018 के अंत में तुशान ने मुंबई में अपना काम पूरा किया और ऑस्ट्रेलिया में स्थानांतरित होने के लिए तैयार थे। तभी एली ने भारत छोड़ने से पहले उसकी सबसे अच्छी दोस्त एवलिन के साथ ब्लाइंड डेट पर जाने पर जोर दिया।

एवलिन कहती हैं, “जब तक मैं तुशान से नहीं मिली, तब तक मुझे पहली नजर के प्यार पर कभी विश्वास नहीं हुआ।”

उन्होंने महामारी की शुरूआत में ही मार्च 2020 में ऑस्ट्रेलिया में तुशान के साथ जीवन बिताने के लिए अपने मूल घर जर्मनी और भारत को छोड़ने का फैसला किया।

एवलिन ने कहा, “अपने परिवार और दोस्तों को देखे बिना एक नए देश में जाने के लिए यह एक बड़ा फैसला रहा है, लेकिन अपने सोलमेट के साथ जीवन जीने के लिए अच्छा है।”

उनकी गुप्त शादी पर टिप्पणी करते हुए, एली ने कहा, “चूंकि मैं एवलिन और तुशान दोनों को जानती हूं, तो मुझे पूरा यकीन था कि वे एक-दूसरे के लिए एकदम सही होंगे, एक पूर्ण शक्ति युगल! आज, मैं इन दो खूबसूरत आत्माओं को खुशी से विवाहित देखकर बहुत खुश हूं। इससे बेहतर कोई एहसास नहीं हो सकता है! मैं उनकी साथ यात्रा में हमेशा महानता की कामना करती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website