एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने किया मुंबई मेट्रो में सफर

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने किया मुंबई मेट्रो में सफर

मुंबई : बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को शूटिंग के बाद घर पहुंचने के लिए मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए देखा गया।

एक्टर की मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए एक वीडियो सामने आई है। जिसमें विद्युत को नेवी ब्लू बेसबॉल कैप, ग्रे स्वेटशर्ट और नीले स्नीकर्स के साथ ग्रे शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। उन्‍होंने अपना चेहरा ढका हुआ है।

विद्युत लोगों के बीच छुपे रहने में पूरी तरह से कामयाब रहे। उनके बगल वाला व्यक्ति भी उन्‍हें नहीं पहचान पाया। अभिनेता बोरीवली में अपनी शूटिंग के बाद मेट्रो की यात्रा कर रहे थे। 

विद्युत ने ‘कमांडो’, ‘खुदा हाफिज’, ‘सनक’ और ‘जंगली’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

‘आईबी-71’ स्टार फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो एक एड्रेनालाईन-रशिंग एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है। 

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो भाइयों पर आधारित है जो जीतने के लिए खेलों के साथ स्टंट करने के लिए तैयार हैं। फिल्म को सरीम मोमिन और रेहान खान ने लिखा है।

विद्युत की आखिरी फिल्म ‘आईबी-71’ थी, जो निर्माता के रूप में उनकी पहली रिलीज थी। विद्युत ने 2011 में ‘फोर्स’ से डेब्यू किया था।

वह कलारीपयट्टू का अभ्यास भी करते हैं। उन्हें 2012 और 2013 में टाइम्स ऑफ इंडिया में 10 सबसे ‘मोस्ट डिज़ायरेबल मेन’ की सूची में स्थान दिया गया था। 

पीपल मैगज़ीन इंडिया ने 2012 में उन्हें सबसे ‘सेक्सीएस्ट मैन’ में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया था। 2018 में उन्हें दुनिया भर के शीर्ष 6 मार्शल आर्टिस्ट के रूप में टैग किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website