अमेरिका की सड़कों पर टहलते दिखाई दिए कमल हासन

अमेरिका की सड़कों पर टहलते दिखाई दिए कमल हासन

मुंबई : प्रभास और राणा दग्गुबाती को अमेरिका में देखे जाने के बाद, सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के फर्स्ट लुक के ग्रैंड रिलीज से पहले कमल हासन को भी सैन डिएगो की सड़कों पर टहलते हुए देखा गया।

तस्वीर में यूनिवर्सल स्टार कमल हासन को आरामदायक पैंट, जैकेट, सैंडल और एक टोपी पहने हुए सड़कों पर चलते हुए देखा जा सकता है और वह कैमरे की ओर देख रहे हैं।

वैजयंती मूवीज का बहुप्रतीक्षित साइंस-फिक्शन ड्रामा ‘प्रोजेक्ट के’ न केवल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि विश्व स्तर पर एक प्रमुख चर्चा का विषय बन गया है। फिल्म निर्माता सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के एच हॉल में ‘प्रोजेक्ट के’ के टीजर और ऑफिशियल टाइटल का अनावरण करने की तैयारी कर रहे हैं, जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में एक और मील का पत्थर साबित होगा।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘प्रोजेक्ट के’ में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं। इससे पहले, बिग बी ने ट्विटर पर वैजयंती मूवीज द्वारा ‘प्रोजेक्ट के’ के सैन डिएगो कॉमिक कॉन में डेब्यू करने की खबर साझा की।

कैप्शन में, उन्होंने लिखा: “मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मुझे तेलुगु सिनेमा के इस महान उद्यम ‘प्रोजेक्ट के’ का हिस्सा बनने और आइडल के एक ही फ्रेम में होने का बड़ा सम्मान मिला है।” 

“आप सभी को धन्यवाद… और नाग अश्विन सर, मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद… प्रभास ने जो विनम्रता, सम्मान मुझे दिया है, वह बहुत भावनात्मक है… मेरे लिए नहीं, बल्कि ‘प्रोजेक्ट के’ में शामिल सभी लोगों के लिए, आपकी कड़ी मेहनत नई बुलंदियों को छुए…प्यार और प्रार्थना।” 

यह फिल्म भारत में 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website