अर्जुन अपनी और मलाइका की इनकम की तुलना पर हुए खफा, कहा- 2021 में भी ऐसी बातें शर्मनाक

अर्जुन अपनी और मलाइका की इनकम की तुलना पर हुए खफा, कहा- 2021 में भी ऐसी बातें शर्मनाक

मुंबई। अर्जुन कपूर अपनी इनकम और गर्लफ्रैंड मलाइका की इनकम की तुलना किए जाने पर नाराज हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में दोनों की इनकम की तुलना की गई थी। इस पर अर्जुन कपूर ने कहा कि 2021 में ऐसा किया जाना शर्मनाक और दुखद है।

मलाइका की किसी से तुलना नहीं की जा सकती

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस रिपोर्ट के बारे में लिखा था। हालांकि, अब ये पोस्ट डिलीट कर दी गई है। अर्जुन ने लिखा था- 2021 में इस तरह की बेवकूफी वाली हेडलाइन पढ़ना काफी शर्मनाक और दुखद है। बेशक उनकी इनकम काफी अच्छी है, क्योंकि वो कई सालों से काम कर रही हैं और अब वो ऐसे मुकाम पर हैं, जहां उनकी मुझ से तो क्या किसी से तुलना नहीं की जा सकती है।

मैं उनसे हर दिन सीखता हूँ

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा था कि वो ये देखकर काफी खुश होते हैं कि मलाइका कितनी गरिमामयी हैं। जिस तरह से उन्होंने 20 साल की उम्र में काम शुरू किया और आज तक कर रही हैं। वो महिला के तौर पर अपनी एक स्वतंत्र पहचान रखती हैं। मैंने कभी उन्हें शिकायत करते नहीं देखा। कभी नहीं देखा कि वो निगेटिविटी फैला रही हों। वो हमेशा ही अपने काम को बोलने देती हैं और ऐसी जिंदगी जीती हैं, जिससे उन्हें खुशी मिले। मैं उनसे हर दिन सीखता हूं। इससे पहले एक चैट शो में जब अर्जुन से सवाल किया गया कि वो कौन सा एक शख्स है, जो उन्हें सबसे बेहतर जानता है, तो अर्जुन ने कहा था कि मेरी गर्लफ्रैंड केवल एक नजर देखकर बता सकती है कि मेरा दिन खराब गुजरा है। वो मुझे बाहर से भीतर तक जानती हैं।

2019 में किया था रिलेशनशिप का ऐलान

अर्जुन और मलाइका कई सालों से डेट कर रहे हैं और अर्जुन कपूर ने 2019 में इंस्टा पोस्ट पर ही अपने रिलेशनशिप की आधिकारिक घोषणा की थी। मलाइका एक्टर, प्रोड्यूसर के तौर पर इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं और अब वे टीवी शो होस्ट कर रही हैं। उन्होंने 20 साल की उम्र में ही काम शुरू कर दिया था और फिल्म दिल से के गाने छैंया-छैंया से रातोंरात स्टार बन गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website