सोनिया गांधी ने सदन में भाजपा सांसद को धमकाया: निर्मला

सोनिया गांधी ने सदन में भाजपा सांसद को धमकाया: निर्मला

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर देश को गुमहार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सदन के अंदर भाजपा सांसद को धमकाया है। लोक सभा के अंदर सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच हुई नोक-झोंक के संदर्भ में निर्मला सीतारमण ने यह बयान दिया है। दरअसल, लोक सभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए इस्तेमाल किए गए शब्द ‘राष्ट्रपत्नी’ को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच सदन से लेकर सड़क तक वाद-विवाद और बयानों का दौर लगातार जारी है।

लोक सभा के अंदर इस मसले पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच जमकर नोक-झोंक हुई। यह दावा किया जा रहा है कि लोक सभा के अंदर सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी से नाराज होकर उन्हें, यू डोंट टॉक टू मी तक कह दिया। इसके बाद कई मिनटों तक दोनों नेताओं के बीच जमकर बहस हुई।

इस पूरे मामले के बारे में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सदन में सोनिया गांधी जब हमारे सांसदों की तरफ बढ़ी तो हमारे कई सांसद डर गए। उन्होंने आगे कहा कि सोनिया गांधी ने हमारी वरिष्ठ महिला सांसद रमा देवी के पास आकर बात करनी शुरू की तो हमारी एक अन्य सांसद आगे यह पूछने आईं कि क्या बात है तो सोनिया गांधी ने उन्हें धमकाते हुए कहा, यू डोंट टॉक टू मी ।

वित्त मंत्री ने कहा कि राष्ट्रपति के अपमान पर सोनिया गांधी माफी मांगने की बजाय अधीर रंजन चौधरी के माफी मांगने का दावा करते हुए देश को गुमराह कर रही हैं और सदन के अंदर भाजपा सांसद को धमका रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website