शाहरुख-अनन्या के घर NCB की रेड: समन के बाद पूछताछ के लिए घर से निकली अनन्या पांडे, फोन जब्त

शाहरुख-अनन्या के घर NCB की रेड: समन के बाद पूछताछ के लिए घर से निकली अनन्या पांडे, फोन जब्त

मुंबई। क्रूज ड्रग केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गुरुवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शाहरुख खान के घर पर रेड की। अनन्या को आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए समन किया गया था, लेकिन वे तकरीबन तीन बजे अपने घर से निकली। उनके साथ पिता चंकी पांडे और एक वकील भी थे। आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आई है। उनका फोन NCB ने जब्त कर लिया है।

अन्नना की यह तस्वीर उनके घर से निकलने के दौरान की है। एक्ट्रेस अपने पिता के साथ NCB ऑफिस के लिए निकली थीं।

NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ पर भी पहुंचे। टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वे उनके घर पहुंचे थे। टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें।

अभिनेता शाहरुख खान के वकील भी इस रेड के दौरान मन्नत पर पहुंचे।

NCB को अनन्या घर पर नहीं मिलीं। NCB को अनन्या और आर्यन के बीच के कुछ चैट मिले हैं। इन्हीं चैट की पुष्टि करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए NCB की टीम उनके घर पहुंची। बता दें कि अनन्या और शाहरुख के बेटे आर्यन के बीच अच्छी दोस्ती है। NCB के हाथ जो चैट लगे हैं, उनमें आर्यन ड्रग्स को लेकर अनन्या से बात कर रहे हैं।

मुंबई में अनन्या पांडे के घर से बाहर निकलते NCB के अधिकारी।

2 अक्टूबर को आर्यन को क्रूज से पकड़ा गया था
2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद NCB ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website