रेप और अपहरण के मामले में फरार एसएचओ गिरफ्तार

रेप और अपहरण के मामले में फरार एसएचओ गिरफ्तार

हैदराबाद: तेलंगाना में रेप और अपहरण के मामले में फरार पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है। राचकोंडा पुलिस ने सोमवार को हैदराबाद के एक थाने के एसएचओ को महिला से बलात्कार करने और उनका अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी मारेदपल्ली पुलिस स्टेशन का एसएचओ था, जिसे निलंबित कर दिया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त पुरुषोत्तम रेड्डी के नेतृत्व में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आरोपी के खिलाफ वनस्थलीपुरम थाने में दुष्कर्म, हत्या के प्रयास, अपहरण और शस्त्र अधिनियम का मामला दर्ज था। वह पिछले तीन दिनों से फरार चल रहा था। राव को गिरफ्तार करने के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया गया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वनस्थलीपुरम के एसएचओ ने उसके घर में घुसकर उसकी पिटाई की और उसके साथ बलात्कार किया। इसी दौरान, जब उसके पति ने बचाने की कोशिश की तो इंस्पेक्टर ने उन्हें भी डंडे से पीटा और हथियार से वार किया। रिवॉल्वर से धमकाते हुए उसने हैदराबाद शहर छोड़ने की चेतावनी दी।

इसके बाद आरोपी दंपति को जबरन अपनी कार में बिठाकर इब्राहिमपट्टनम की ओर ले गया। शिकायतकर्ता के अनुसार, 8 जुलाई की सुबह इब्राहिमपट्टनम झील में कार का एक्सीडेंट हो गया। वह अपने पति के साथ वहां से भाग गई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 2018 में टास्क फोर्स द्वारा उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसकी जांच नागेश्वर राव ने की थी। बाद में, पुलिस अधिकारी ने उसके पति को उसके फार्महाउस पर एक कर्मचारी के रूप में काम पर रखा। तब से, वह पीड़ित महिला का यौन उत्पीड़न कर रहा था और झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website