मौत पर भी तुष्टिकरण करती हैं ममता, शाह ने लगाया वोट की राजनीति करने का आरोप

मौत पर भी तुष्टिकरण करती हैं ममता, शाह ने लगाया वोट की राजनीति करने का आरोप

नई दिल्ली।/कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी रविवार को चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल में छह सार्वजनिक कार्यक्रमों को संबोधित करने वाले हैं। यही नहीं वह राज्य में तीन रोड शो को भी संबोधित करेंगे। अमित शाह सबसे पहले नाडिया जिले के शांतिपुर में रोड शो करेंगे।

गृह मंत्री ने शांतिपुर में कहा कि बंगाल चुनाव के चौथे चरण में कल एक दुखद घटना हुई। जिस प्रकार से इस घटना का राजनीतिकरण किया जा रहा है ये बहुत दुखद है। मैंने ममता दीदी के बयान देखे हैं, उसी बूथ पर सुबह आनंद बर्मन की गुंडों द्वारा हत्या कर दी गई ताकि वहां पर मतदान न हो और सीआईएसएफ के हथियार लूटने की कोशिश की। यही नहीं अमित शाह ने आगे कहा कि ममता दीदी सिर्फ चार लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं, उनको आनंद बर्मन की मौत की नहीं पड़ी है। मृत्य में भी तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करना, ममता दीदी ने बंगाल की राजनीति को कितना नीचे गिराया है, ये इसका एक उदाहरण है।
 
ममता दीदी सिर्फ चार लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं, उनको आनंद बर्मन की मौत की नहीं पड़ी है। मृत्य में भी तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करना, ममता दीदी ने बंगाल की राजनीति को कितना नीचे गिराया है, ये इसका एक उदाहरण है। पश्चिम बंगाल चुनाव से चार चरणों का मतदान और बाकी है। 17 अप्रैल को राज्य में अगले चरण का मतदान हैं और इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी रविवार को चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल में छह सार्वजनिक कार्यक्रमों को संबोधित करने वाले हैं। यही नहीं वह राज्य में तीन रोड शो को भी संबोधित करेंगे। अमित शाह सबसे पहले नाडिया जिले के शांतिपुर में रोड शो करेंगे। 

English Website