तेजस्वी ने पटना में की बेरोजगारी रैली की घोषणा

तेजस्वी ने पटना में की बेरोजगारी रैली की घोषणा

पटना। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को घोषणा की है कि वह जल्द ही पटना में एक बेरोजगारी रैली का आयोजन करेंगे। उनका यह बयान मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बेरोजगार युवकों के विरोध प्रदर्शन के बाद आया है।

उन्होंने उपचुनाव वाले कुशेश्वरस्थान और तारापुर में एक सभा को संबोधित करने के लिए अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ जाने से पहले ट्वीट करके यह घोषणा की। इन दोनों सीटों पर 30 अक्टूबर को वोटिंग होने हैं और नतीजे 2 नवंबर को आने की उम्मीद है।

“जब बेरोजगार युवाओं ने 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार और एनडीए के 19 लाख नौकरियों के वादे को याद दिलाया, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और उनके साथ अहंकारी बर्ताव किया। नीतीश कुमार बिहार के युवाओं को नौकरी देने में विफल रहे। जब युवाओं ने यह याद दिलाया, तो उनका मजाक उड़ाया गया। यह बेरोजगार युवाओं का अपमान है। तेजस्वी ने कहा, “हमने बेरोजगार युवाओं की आवाज बनने का फैसला किया है और बेरोजगारी के खिलाफ देश की सबसे बड़ी रैली का आयोजन करेंगे।

तेजस्वी ने कहा, मुख्यमंत्री बेरोजगार युवकों के सामने आने से बच रहे हैं। वह सड़क यात्रा से बच रहे हैं, क्योंकि उन्हें जनता का सामना करना पड़ेगा। नीतीश कुमार एक कमजोर मुख्यमंत्री हैं, जो राजनीतिक मजबूरी के रूप में चुनावी रैलियों में जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website