हैदराबाद के खिलाफ मैच को किसी भी अन्य मैच की तरह लेंगे: सूर्यकुमार

हैदराबाद के खिलाफ मैच को किसी भी अन्य मैच की तरह लेंगे: सूर्यकुमार

मुंबई : पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस रविवार दोपहर यहां वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के अपने अंतिम लीग मैच में उतरते ही एक मुश्किल स्थिति में फंस गई है।

मुंबई इंडियंस दो साल के अंतराल के बाद प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद कर रही है और उनकी किस्मत न केवल नीचे रहने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के साथ लीग मैच जीतने पर निर्भर करेगी बल्कि रॉयल्स के खिलाफ अगले दिन के मैच के परिणाम पर भी निर्भर करेगी। बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच मैच होगा।

अपने आखिरी मैच से पहले मुंबई इंडियंस के 13 मैचों में 14 अंक हैं – राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के समान और छठे स्थान पर हैं। आरसीबी की तुलना में उनका नेट रन रेट भी कम है और इसलिए उनके पास हैदराबाद के खिलाफ चढ़ने के लिए एक पहाड़ होगा।

मुंबई इंडियंस के उप-कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि कठिन परिस्थितियों के बावजूद वे रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होने वाले मैच को किसी अन्य मैच की तरह ही लेंगे।

“यह हमारे लिए सिर्फ एक और खेल है। हम जानते हैं कि हम पिछले चार से पांच मैचों में वानखेड़े में क्या कर रहे हैं। हम अपनी ताकत जानते हैं और हम उसका समर्थन करेंगे।”

मुंबई ऐसी स्थिति का सामना कर रही है जिसमें रविवार के मैच में एक जीत भी प्लेऑफ में स्थान हासिल करने के लिए अपर्याप्त साबित हो सकती है क्योंकि आरसीबी पहले दौर के आखिरी मैच में गुजरात टाइटन्स को हराकर उसे बाहर कर सकती है।

यादव ने हालांकि कहा कि वे इस तरह के परि²श्य के बारे में नहीं सोच रहे हैं। “अगर हम इसे नहीं बनाते हैं तो हम इसके लिए तैयारी नहीं करते हैं। हम एक अच्छे खेल के लिए तैयार होते हैं। हम उस सही खेल के लिए प्रयास कर रहे हैं और उम्मीद है कि यह (रविवार को) अच्छा होगा।”

यादव ने इस बात पर सहमति जताई कि मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मैच अपने गढ़ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी जिससे रविवार को टीम आत्मविश्वास से भर जाएगी।

उन्होंने कहा, “बिल्कुल, हमारे पास फायदा है क्योंकि हम जिस टीम के खिलाफ खेलते हैं उसके बावजूद घरेलू मैच हमेशा बेहतर होता है। यह हमारा आखिरी लीग मैच है और जब भी आप इसके बारे में सोचते हैं, तो आप हमेशा सोचते हैं कि लीग दौर को समाप्त करना बेहतर होगा। घर का मैच। समर्थन स्पष्ट रूप से अच्छा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website