व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह निराशाजनक आईपीएल रहा : गुजरात टाइटंस के मैथ्यू वेड

व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह निराशाजनक आईपीएल रहा : गुजरात टाइटंस के मैथ्यू वेड

अहमदाबाद: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने स्वीकार किया है कि भले ही उनकी टीम ने अपने पहले साल में फाइनल में जगह बनाई हो, लेकिन व्यक्तिगत रूप से आईपीएल 2022 सीजन उस तरह से नहीं रहा जैसा वह चाहते थे। 34 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 के फाइनल में जगह बनाने के लिए क्वालीफायर 1 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 30 गेंदों में 35 रन बनाए थे।

वेड ने कहा कि वह तब तक निराश महसूस कर रहे थे, जब तक कि उन्होंने क्वालीफायर 1 में कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 35 रन का शानदार स्कोर नहीं बनाया।

वेड ने आईपीएल से पहले क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को बताया, “यह व्यक्तिगत रूप से एक निराशाजनक टूर्नामेंट रहा है। मैं गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं, खासकर जब से मैं टीम में वापस आया हूं, तब से मैं रन बनाने में संघर्ष कर रहा था। बस फिल्डिंग में थोड़ा सही कर रहा था, लेकिन आपको रन बनाते रहने का प्रयास करते रहना चाहिए। 2022 का फाइनल रविवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला जाएगा।”

वेड ने आईपीएल में 11 साल बाद वापसी की, 2011 में दिल्ली डेयरडेविल्स (दिल्ली कैपिटल्स) के लिए तीन मैच खेले। जबकि ऑस्ट्रेलियाई इस आईपीएल सीजन में अपनी नौ पारियों में से दो को छोड़कर, राजस्थान के खिलाफ 35 रन उनका उच्चतम स्कोर हैं।

खराब फॉर्म के कारण वह छह मैचों के लिए प्लेइंग इलेवन में भी नहीं थे, क्योंकि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टाइटन्स में एक अतिरिक्त गेंदबाज शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website