फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में पहुंचे नडाल

फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में पहुंचे नडाल

पेरिस, 28 मई (आईएएनएस): थे दौर में जगह बनाई। 13 रोलैंड गैरोस खिताब के विजेता नडाल ने मैच के शुरुआती गेम में सर्विस मिस कर दी, लेकिन जल्द ही तेज वापसी की और अपने अगले पांच सर्विस गेम में बढ़त बना ली, 23 सीधे अंक जीतकर उन्होंने विरोधी को संभावित रूप से मुश्किल तीसरे दौर की प्रतियोगिता को जीतकर बाहर कर दिया।

नडाल ने शुक्रवार को एटीपीटूर के हवाले से कहा, “यह एक बहुत अच्छा और सकारात्मक मैच रहा है, क्योंकि मैं बिना किसी संदेह के टूर्नामेंट का अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ मैच खेलने में सक्षम था।”

26वें नंबर पर ग्रैंड स्लैम में पहली बार वरीयता प्राप्त वैन डे जैंड्सचुल्प ने पिछले महीने म्यूनिख फाइनल में पहुंचने के लिए नॉर्वे के कैस्पर रूड के खिलाफ एक जीत हासिल की थी, लेकिन पेरिस में नडाल को बाहर करने में नाकाम रहे। वह थिमो डी बकर 2010 के बाद फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में पहुंचने वाले पहले डचमैन हैं।

नडाल ने नौ सेटों में केवल 20 गेम गंवाए हैं और चौथे दौर में पहुंचने के लिए एक सेट (2008, 2010, 2017, 2020) के नुकसान के बिना पांचवें रोलांड गैरोस खिताब की संभावना को जीवित रखा है।

नडाल का सामना कनाडा के फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे से होगा, जिन्होंने सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक को 7-6 (3), 7-6 (2), 7-5 से हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website