विश्व कप से पहले अच्छी पारी खेलकर खुश हूं: स्मृति मंधाना

विश्व कप से पहले अच्छी पारी खेलकर खुश हूं: स्मृति मंधाना

क्वीन्सटाउन : भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना महिला क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार को अंतिम वनडे मैच में बेहतर प्रदर्शन करके पाकर खुश हैं। स्मृति ने 84 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 71 रन बनाए और जॉन डेविस ओवल में भारत की छह विकेट की जीत का आधार बनाया। उनके अलावा, हरमनप्रीत कौर ने 63 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली और कप्तान मिताली राज ने 57 रन बनाकर नाबाद 255 रन बनाकर चार ओवर शेष रहते जीत हासिल की।

स्मृति ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने उन्हें 250 पर रोककर शानदार काम किया। विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था और सभी बल्लेबाजों ने अद्भुत योगदान दिया। मैंने हरमनप्रीत और मिताली राज ने बेहतर प्रदर्शन किया।”

स्मृति ने टिप्पणी की, “शुरुआत में पहली 10-15 गेंदें मुश्किल थीं, मैं भूल गई कि कैसे बल्लेबाजी करनी है। मैंने विकेट पर जो अधिक समय बिताया, उसकी मुझे आदत हो गई। मुझे खुशी है कि विश्व कप से पहले मैंने अच्छा काम किया।”

हालांकि भारत पांच मैचों की श्रृंखला 4-1 से हार गया, स्मृति ने महसूस किया कि इस श्रृंखला ने विश्व कप से पहले मेहमानों के लिए अच्छी तैयारी के रूप में काम किया।

भारत अब 6 मार्च को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने से पहले वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप अभ्यास मैचों में भाग लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website