न्यूजीलैंड के खिलाफ हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं : मिताली राज

न्यूजीलैंड के खिलाफ हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं : मिताली राज

न्यूजीलैंड : भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने शुक्रवार को कहा है कि टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त है। उन्होंने आगे कहा कि टीम अगले महीने होने वाले आईसीसी विश्व कप से पहले जीत के साथ वनडे अभियान की शुरुआत करने की इच्छुक है। आगामी श्रृंखला के बारे में बात करते हुए मिताली ने कहा, “टीम और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए आश्वस्त हैं। हमेशा की तरह दबाव बहुत अधिक है, लेकिन मैं रोमांचित हूं कि भारत में दर्शक जब हमें लाइव देखेंगे तो वे हमारा उत्साहवर्धन कर सकेंगे।”

उन्होंने कहा, “मैं टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि हम न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतर करने की कोशिश करेंगे। जबकि प्रत्येक श्रृंखला हमारे लिए समान रूप से महत्वपूर्ण है।”

न्यूजीलैंड की महिला टीम की कप्तान सोफी डिवाइन ने कहा, “भारत के खिलाफ खेलना हमेशा रोमांचक होता है। वे एक योग्य प्रतिद्वंद्वी हैं, जिसमें दुनिया के कुछ बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं। हम उनका सामना करने के लिए उत्सुक हैं।”

न्यूजीलैंड को उम्मीद है कि यह दोनों टीमों के बीच एक कांटेदार श्रृंखला होगी। मैं इस तथ्य से भी उत्साहित हूं कि भारत के क्रिकेट प्रशंसक वास्तविक समय में न्यूजीलैंड के भी सभी मैच देख सकते हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम शनिवार से न्यूजीलैंड के जॉन डेविस ओवल क्वीन्सटाउन में पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website