द्रविड़ ने होटल के कमरे से गोपनीयता लीक मामले में कहा, किसी के लिए भी सही नहीं

द्रविड़ ने होटल के कमरे से गोपनीयता लीक मामले में कहा, किसी के लिए भी सही नहीं

एडिलेड : भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की गोपनीयता लीक को ‘निराशाजनक’ बताया और कहा कि यह घटना कुछ ऐसी है जो किसी के लिए भी सहज नहीं है। कोहली ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें खुलासा किया गया कि पर्थ में उनके होटल के कमरे में गोपनीयता लीक हुई है। वीडियो मूल रूप से एक अज्ञात उपयोगकर्ता द्वारा टिकटोक पर अपलोड किया गया था। उसमें कमरे के ²श्य थे और इसका ‘किंग कोहली के होटल के कमरे’ के रूप में कैप्शन दिया गया था।

द्रविड़ ने भारत के बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “यह स्पष्ट रूप से निराशाजनक है। यह किसी के लिए भी बहुत सहज नहीं है, विराट को छोड़ दें। यह निराशाजनक है। लेकिन हमने इसे लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ बातचीत की थी। उन्होंने कार्रवाई की है।”

द्रविड़ ने कहा कि होटल का कमरा एक ऐसी जगह है जहां खिलाड़ी मीडिया और जनता की नजर के बिना सुरक्षित महसूस करते हैं और जब उस गोपनीयता का उल्लंघन होता है, तो यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।

उन्होंने कहा, “यह एक ऐसी जगह है जहां आप सुरक्षित होने की उम्मीद करते हैं। इसे हटा दिया गया है, यह वास्तव में एक अच्छा एहसास नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने इससे वास्तव में अच्छी तरह से निपटा है। वह बिल्कुल सही है। हमने इसे संबंधित मुद्दे को अधिकारियों के साथ उठाया और हम बस इतना ही कर सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “उम्मीद है कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में नहीं होंगी और लोग बहुत अधिक सावधान होंगे क्योंकि यह एक ऐसी जगह है जहां आपको लगता है कि आप सुरक्षित हैं।”

कोहली ने टीम होटल में मामले को लेकर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन ऐसा करना बिल्कुल सही नहीं है। किसी की गोपनीयता लीक करना अच्छी बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website