दिल्ली कैपिटल्स मुंबई में जोरदार वापसी करना चाहेगी

दिल्ली कैपिटल्स मुंबई में जोरदार वापसी करना चाहेगी

मुंबई: घरेलू मैदान पर अपने पिछले मैच में हार झेलने के बाद, जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स वानखेड़े में आईपीएल 2024 के रविवार को होने वाले अपने अगले मैच में मुंबई इंडियंस से उसी के मैदान में भिड़कर मजबूत वापसी करना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ हार पर विचार करते हुए कहा, “केकेआर के खिलाफ हम निराश हो गए थे। हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। विजाग में यह बहुत अच्छा विकेट था। हमने दो मौके गंवाए। फील्डर और कीपर दोनों ने मौके का फायदा नहीं उठाया।”

भारत के पूर्व कप्तान ने मुंबई में प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “खेल के किसी भी प्रारूप में विकेट बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, उसका श्रेय आपको केकेआर को देना होगा।”

अगले मैच के बारे में बात करते हुए, गांगुली ने कहा, “मुंबई एक अच्छी टीम है, हम भी एक अच्छी टीम हैं। हमने चेन्नई के खिलाफ एक मैच जीता। हमें उम्मीद है कि मुंबई अच्छा खेलेगी क्योंकि वे लंबे समय से एक महान फ्रेंचाइजी रहे हैं। उनकी टीम में कुछ गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website