ज़ावी जून 2025 तक बार्सिलोना के कोच बने रहेंगे

ज़ावी जून 2025 तक बार्सिलोना के कोच बने रहेंगे

मैड्रिड : एफसी बार्सिलोना के कोच ज़ावी हर्नांडेज़ ने मौजूदा सीज़न के अंत में प्रथम-टीम के कोच के रूप में पद छोड़ने के अपने फैसले को पलट दिया है और अब उनका अनुबंध जून 2025 के अंत तक रहेगा। बार्सिलोना उपाध्यक्ष राफ़ा युस्टे ने ज़ावी के साथ बैठक के बाद क्लब के अध्यक्ष जोन लापोर्टा के घर के बाहर बुधवार देर रात इस खबर की पुष्टि की।

युस्टे ने इंतजार कर रहे पत्रकारों से कहा, “ज़ावी रुकेंगे, वह वास्तव में खुश और उत्साहित हैं,” क्लब ने इस बात पर ज़ोर देने से पहले कि “कभी भी किसी अन्य कोच के साथ बातचीत शुरू नहीं की थी।”

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले बुधवार को जावी ने लापोर्टा और बार्सिलोना के खेल निदेशक डेको के साथ आमने-सामने बातचीत की, जिसमें उन्होंने संकेत दिया कि उन्होंने जनवरी में लिए गए फैसले के बारे में अपना मन बदल लिया है।

ज़ावी ने बार्सिलोना को तब चौंका दिया जब उन्होंने घरेलू मैदान पर विलारियल से 5-3 की हार के बाद टिप्पणी की कि वह इस सीज़न के अंत में पद छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि उनके फैसले का एक कारण उनकी टीम में प्रतिक्रिया जगाने की कोशिश करना था, साथ ही उन्होंने एफसी बार्सिलोना में काम के दबाव के बारे में भी बात की।

ज़ावी ने कहा कि क्लब को “दिशा बदलने” की ज़रूरत है और उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि “सम्मान की कमी है, आपको लगता है कि आपके काम की सराहना नहीं की जाती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website