ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर

ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर

नई दिल्ली। दुनिया के अग्रणी लॉक स्क्रीन कंटेंट प्लेटफॉर्म ग्लांस एवं भारत के सबसे बड़े शॉर्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म रोपोसो ने आईपीएल की लोकप्रिय टीम चेन्नई सुपर किंग्स साथ क्रमश: ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर एवं ऑफिशियल शॉर्ट वीडियो एप पार्टनर के रूप में साझेदारी की है। टूर्नामेंट के दौरान टीम, ग्लांस पर स्पेशल शोज की लाइव-स्ट्रीमिंग करेगी, जबकि रोपोसो पर ओरिजिनल शॉर्ट वीडियोज पोस्ट किए जाएंगे।

ग्लांस के मार्के टिंग वाइस प्रेसिडेंट विकास चौधरी ने कहा, “चेन्नई जैसी शीर्ष पायदान की टीम द्वारा ग्लांस और रोपोसो के लिए एक्सक्लुजिव लॉक स्क्रीन एवं शॉर्ट वीडियो पार्टनर बनना, हमारे प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता और पहुंच की पुष्टि करता है। चेन्नई टीम अपने एक्सक्लुजिव एवं ओरिजिनल कंटेंट की लाइवस्ट्रीमिंग के लिए तैयार है, ऐसे में हम इस साल के टूर्नामेंट के दौरान ग्लांस और रोपोसो के उपयोगकर्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”

चेन्नई पहले से रोपोसो पर अपना ऑफिशियल प्रोफाइल बना चुकी है। अब प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ जुड़ने और लोकप्रिय चुनौतियों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। चेन्नई के सीईओ के. एस. विश्वनाथन ने कहा, “अपने प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए हम हमेशा से अपने सपोटर्स के साथ जुड़ने के नए तरीके अपनाते रहते हैं। ग्लांस और रोपोसो के साथ यह साझेदारी विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का रोचक अवसर है।”

English Website