कोविड लॉकडाउन ने मुझे संगीत की ओर मोड़ दिया : क्रिस गेल

कोविड लॉकडाउन ने मुझे संगीत की ओर मोड़ दिया : क्रिस गेल

मुंबई : वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट कप्तान और रिकॉर्ड तोड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि वह दीपिका पादुकोण के साथ एक गाने पर डांस करना पसंद करेंगे।

आर्को के साथ अपने संगीत वीडियो, ‘ओह फातिमा’ को जारी करते हुए, दोस्तों, विशेष रूप से पाश्र्व गायक शान के साथ, क्रिकेटर ने कहा कि अगर उन्हें कभी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ नृत्य करने का मौका मिलता है, तो वह दीपिका होंगी।

गेल ने कहा, “मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिला हूं। दीपिका पादुकोण, बहुत अच्छी महिला हैं। मुझे एक गाने में दीपिका पादुकोण के साथ डांस करना अच्छा लगेगा।”

यह पूछे जाने पर कि उनका संगीत करियर कैसे आगे बढ़ा, गेल ने जवाब दिया: “यह सब महामारी के दौरान शुरू हुआ जब हम सभी अपने घरों में बंद थे। मेरे एक दोस्त ने कहा कि चलो साथ में एक गाना करते हैं। वह मेरे घर आए और हमने साथ में एक गाना भी किया।”

“मैं इससे बहुत रोमांचित था और सबसे अच्छी बात यह थी कि जमैका में लोगों ने इसे स्वीकार कर लिया। फिर मैंने एक और गीत रिकॉर्ड किया और अंतत: अपने घर पर अपना स्टूडियो स्थापित किया और संगीत क्षेत्र के लोगों के साथ सहयोग करना शुरू कर दिया। क्रिकेट करियर में मैंने कभी कल्पना नहीं की थी कि मैं कभी सिंगिंग में उतरूंगा।”

गेल के पहले गाने का शीर्षक ‘वी कम आउट टू पार्टी’ था और बाद में उन्होंने मुंबई के रैपर एमीवे बंटाई के साथ मिलकर अप्रैल 2021 में ‘जमैका टू इंडिया’ नामक एक संगीत वीडियो जारी किया, जिसके बाद ‘पंजाबी डैडी’ आया।

संगीतकार और गायक-गीतकार आर्को के साथ उनका नवीनतम शीर्षक ‘ओह फातिमा’ है। गाने के बारे में बात करते हुए गेल ने कहा, “जब मैं आर्को से मिला और उन्होंने गाना बजाया, तो मैंने तुरंत कहा कि मैं इसमें रहना चाहता हूं और यहां हम आज एक साथ अपने गाने के लॉन्च पर हैं। गाने की ऊर्जा और जीवंतता है। बहुत आकर्षक। यह आपके दिमाग में अटक जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website