आईपीएल मेगा नीलामी में 14 करोड़ रूपये से ज्यादा नहीं चाहिए था : चाहर

आईपीएल मेगा नीलामी में 14 करोड़ रूपये से ज्यादा नहीं चाहिए था : चाहर

नई दिल्ली : भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में वापस खरीदा था) ने रविवार को कहा कि वह टीम इंडिया के साथ अहमदाबाद से कोलकाता की यात्रा कर रहे थे और अपने मोबाइल फोन पर आईपीएल 2022 की नीलामी देख रहे थे। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उनकी कीमत 14 करोड़ रुपये से अधिक हो, इस डर से कि सीएसके ज्यादा पैसा खर्च करने के बाद नीलामी से बाहर हो सकती है।

चाहर आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे भारतीय तेज गेंदबाज बन गए, जब सीएसके ने शनिवार को मेगा नीलामी के पहले दिन भारत के गेंदबाज की सेवाओं को सुरक्षित करने के लिए 14 करोड़ रुपये का भुगतान किया।

चाहर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, “हम (भारतीय टीम) अहमदाबाद से कोलकाता की यात्रा कर रहे थे। हम फोन पर नीलामी देख रहे थे, पूरी टीम इसे देख रही थी। हर कोई पूछ रहा था ‘कितना हो गया?’ जब मैं 14 करोड़ रुपये तक पहुंच गया, तो मैं सोच रहा था कि मुझे इससे ज्यादा नहीं जाना चाहिए, क्योंकि अगर सीएसके नीलामी से बाहर हो जाती, तो मुझे बहुत दुख होता। मैं सीएसके के लिए खेलना चाहता था, क्योंकि मैं किसी और फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के बारे में सोच नहीं सकता था।”

चाहर को सीएसके ने रिटेन नहीं किया, क्योंकि प्रबंधन ने नीलामी से पहले धोनी, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली को चुना था।

उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने कप्तान धोनी या प्रबंधन के साथ रिटेंशन पर कभी चर्चा नहीं की, लेकिन उन्हें विश्वास था कि चार बार के चैंपियन उन्हें चुन लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website