रियलमी की नंबर सीरीज ने लेटेस्ट एस्थेटिक डिजाइन के साथ लगाई लंबी छलांग

रियलमी की नंबर सीरीज ने लेटेस्ट एस्थेटिक डिजाइन के साथ लगाई लंबी छलांग

नई दिल्ली : ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड रियलमी जल्द ही ‘रियलमी 11 प्रो’ लॉन्च करने की तैयारी में है, जो डिजाइन और इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। सूत्रों ने बताया कि गुच्ची प्रिंट्स के पूर्व डिजाइनर मैटियो मेनोटो ने रियलमी डिजाइन स्टूडियो के सहयोग से रियलमी 11 प्रो सीरीज को तैयार किया है।

उनके मुताबिक, रियलमी 11 प्रो सीरीज डिजाइन और इनोवेशन का एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। अपने सुंदर डिजाइन के साथ, यह स्मार्टफोन इंडस्ट्री में तूफान लाने के लिए तैयार है।

आज की दुनिया में स्मार्टफोन हमारे जीवन का एक जरूरी हिस्सा बन गया है। और यूजर्स के लिए शानदार डिजाइन वाला स्मार्टफोन उतना ही जरुरी है, जितना कि लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का होना। फोन का डिजाइन न केवल स्मार्टफोन को खूबसूरत बनाता है, बल्कि यह यूजर्स के पर्सनालिटी और लाइफस्टाइल को भी दर्शाता है।

स्मार्टफोन का डिजाइन कंज्यूमर्स के लिए मेजर सेलिंग प्वाइंट्स में से एक बन गया है, और रियलमी इस ट्रेंड को अच्छे से समझता है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग बेहतरीन डिजाइन वाले स्मार्टफोन्स की सीरीज पेश कर रही है।

2018 में अपनी स्थापना के बाद से, रियलमी अपने इनोवेटिव प्रोडक्ट्स के साथ स्मार्टफोन इंडस्ट्री में रेवलूशन लाने में सबसे आगे रहा है, और डिजाइन हमेशा उनके फोकस एरिया में से एक रहा है।

उदाहरण के लिए, रियलमी 9आई 5जी ने अपने शानदार बैकप्लेट डिजाइन के लिए सेलेब्रिटी म्यूजिक कल्चर के पुराने और वर्तमान के दो कॉन्सेप्ट को एक साथ जोड़ा।

रियलमी में रियलमी सी55 भी था, जिसमें रेनफॉरेस्ट डिजाइन था, जो सनशॉवर से प्रेरित था और बैक कवर पर वाइब्रेंट कलर्स के साथ समर रेनफॉरेस्ट सीन को दिखाया गया था।

डिजाइन और इनोवेशन पर रियलमी का डिजाइन और मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस बेहद मजबूत है। इन क्षेत्रों में नेतृत्व के लिए रियलमी जीटी2 प्रो को स्वीडन स्थित टीसीओ डेवलपमेंट द्वारा लेटेस्ट सस्टेनेबिलिटी सर्टिफिकेशन से सम्मानित किया गया और यह अपने पूरे रियर पैनल के लिए बायोपॉलिमर का इस्तेमाल करने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन था, जिसके चलते मैन्युफैक्चरिंग के दौरान कार्बन उत्सर्जन में 35.5 प्रतिशत की कमी आई।

रियलमी नंबर सीरीज ब्रांड के फ्लैगशिप लाइनअप का प्रतिनिधित्व करती है, जो फ्रेंडली प्राइस प्वाइंट्स पर इनोवेटिव फीचर और टेक्नोलॉजी प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।

यह कोर एसेंस रियलमी के लिए एक महत्वपूर्ण यूनिक सेलिंग प्रपोजिशन (यूएसपी) के रूप में कार्य करता है, जो स्टाइलिश और फॉरवर्ड थिंकिंग वाले स्मार्टफोन की सराहना करने वाले कंज्यूमर बेस को आकर्षित करता है। नंबर सीरीज की हर जेनरेशन के माध्यम से, रियलमी ने अलग-अलग डिजाइन कॉन्सेप्ट में प्रवेश किया है, क्रिएटिविटी की सीमाओं को आगे बढ़ाया और यूजर्स को वाइब्रेंट विजुअल का अनुभव प्रदान किया है।

रियलमी की नंबर सीरीज का स्मार्टफोन बाजार में बोलबाला है, जिसने दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लिया है, इसलिए नंबर सीरीज को रियलमी का हीरो सीरीज भी कहा जाता है।

उदाहरण के लिए, विश्व प्रसिद्ध औद्योगिक डिजाइनर नाओटो फुकसावा द्वारा डिजाइन किया गया रियलमी जीटी मास्टर एडिशन, जो वीगन लेदर से बना है, सूटकेस के हॉरिजॉन्टल ग्रिड की तरह है।

रियलमी 11 प्रो का डिजाइन प्रिंट और रंग से प्रभावित है जो मिलान फैशन इंडस्ट्री का प्रतीक है।

नंबर सीरीज की प्रत्येक जेनरेशन में एक अनूठी सुंदरता होगी, जो किसी आर्टिस्ट या डिजाइनर की गहरी कला से प्रेरित होगी। इन क्रिएटिव माइंड्स के साथ सहयोग कर रियलमी नंबर सीरीज में बेहतरीन डिजाइन को अनलॉक करेगा।

रियलमी 11 प्रो सीरीज डिजाइन और इनोवेशन का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन होने जा रहा है। अपने सुंदर डिजाइन के साथ, यह स्मार्टफोन इंडस्ट्री में तूफान लाने के लिए तैयार है। अगर यूनिक डिजाइन कॉन्सेप्ट्स का उनका पिछला रिकॉर्ड देखा जाय, तो हम असाधारण से कम की उम्मीद नहीं कर सकते।

रियलमी अपनी रियलमी 11 प्रो सीरीज के साथ डिजाइन और इनोवेशन पर जोर देते हुए इंडस्ट्री में ऊंची छलांग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है। नंबर सीरीज लेटेस्ट फीचर्स का वादा करती है, जो इसे यूजर्स के बीच पॉपुलर चॉइस बनाती है।

नंबर सीरीज में नए एडिशन के साथ रियलमी इनोवेशन और अफोर्डेबिलिटी का सही कॉम्बिनेशन पेश करने के लिए तैयार है। रियलमी के लेटेस्ट डिजाइन-फॉरवर्ड स्मार्टफोन पर नजर बनाए रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website