डोर्सी की स्क्वायर सेवा एप्पल के टैप टू पे के लिए बीटा परीक्षण शुरू करेगी

डोर्सी की स्क्वायर सेवा एप्पल के टैप टू पे के लिए बीटा परीक्षण शुरू करेगी

सैन फ्रांसिस्को: | जैक डोर्सी द्वारा संचालित वित्तीय भुगतान सेवा स्क्वायर ने घोषणा की है कि वह एप्पल के साथ काम कर रहा है ताकि आईफोन पर टैप टू पे को सक्षम किया जा सके।

इस साल के अंत में सार्वजनिक रूप से सेवा शुरू करने से पहले, स्क्वायर ने आईफोन पर टैप टू पे के लिए अर्ली एक्सेस प्रोग्राम की भी घोषणा की, जिससे चुनिंदा विक्रेताओं को नई तकनीक का परीक्षण शुरू करने की इजाजत मिली।

स्क्वायर में वित्तीय सेवाओं के प्रमुख डेविड तालाच ने कहा, “स्क्वायर इकोसिस्टम में आईफोन पर भुगतान करने के लिए टैप लाने से यह सुनिश्चित होता है कि नए विक्रेताओं के पास उठने और चलने का एक और मुफ्त विकल्प होगा, जबकि किसी भी जटिलता के व्यवसायों को अपने वाणिज्य अनुभवों को विकसित करने वाले उपभोक्ता वरीयताओं और बदलते उद्योग के रुझानों को अनुकूलित करने के लिए अधिक लचीलापन प्रदान करते हैं।”

केवल स्क्वायर पीओएस ऐप और एक आईफोन का उपयोग करके, विक्रेता आईफोन पर टैप टू पे के साथ सहज और सुरक्षित रूप से संपर्क रहित भुगतान लेने में सक्षम होंगे।

डोर्सी की वित्तीय सेवा कंपनी स्क्वायर ने पिछले साल दिसंबर में अपने कॉर्पोरेट नाम को ब्लॉक में बदलने की घोषणा की, क्योंकि पूर्व ट्विटर सीईओ ने ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकरेंसी पर अपना ध्यान केंद्रित किया।

न्यू स्क्वायर टेक्नोलॉजी विक्रेताओं को चेकआउट में अधिक लचीलापन और स्क्वायर इकोसिस्टम के लिए एक आसान ऑनरैंप प्रदान करेगी।

कंपनी ने कहा कि सेलर्स इस साल गर्मियों में अर्ली एक्सेस प्रोग्राम के जरिए आईफोन पर टैप टू पे के स्क्वायर इंटीग्रेशन का परीक्षण शुरू कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website