ऑडियोबुक लाइब्रेरी लाने के लिए फ्लिपकार्ट, पॉकेट एफएम ने मिलाया हाथ

ऑडियोबुक लाइब्रेरी लाने के लिए फ्लिपकार्ट, पॉकेट एफएम ने मिलाया हाथ

नई दिल्ली : होमग्रोन ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसने एक व्यापक ऑडियोबुक लाइब्रेरी को सक्षम करने के लिए व्यक्तिगत ऑडियो स्ट्रीमिंग सेवा पॉकेट एफएम के साथ सहयोग किया है। सहयोग से फ्लिपकार्ट को पॉकेट एफएम के माध्यम से अनन्य और लाइसेंस प्राप्त ऑडियोबुक के साथ ऑडियोबुक श्रेणी में प्रवेश करने में मदद मिलेगी, जिससे यह 40 करोड़ से अधिक के अपने ग्राहक आधार के लिए सुलभ हो जाएगा।

फ्लिपकार्ट के होम एंड जनरल मर्चेडाइज के बिजनेस हेड- एफएमसीजी कंचन मिश्रा ने एक बयान में कहा, “इससे लेखकों को ऑडियोबुक की मदद से हमारे प्लेटफॉर्म पर अपना काम प्रकाशित करने में मदद मिलेगी और उन्हें हमारे ग्राहक आधार तक पहुंचने का मौका मिलेगा।”

मिश्रा ने आगे कहा, “फ्लिपकार्ट उचित एक्सपोजर प्राप्त करने में लेखक की सहायता करेगा, यह वितरण के लिए सिर्फ एक मंच से कहीं अधिक है। हमें विश्वास है कि यह सहयोग भारत में ऑडियोबुक बाजार के लिए अत्यधिक रणनीतिक महत्व रखेगा क्योंकि हम रिलीजियन कंटेंट के लिए अपने यूजर्स की भूख को संबोधित करना जारी रखते हैं।”

यह सहयोग पॉकेट एफएम को अपने दर्शकों की पहुंच बढ़ाने और वैश्विक और भारतीय बेस्टसेलर और लेखकों को एक किफायती मूल्य पर आगे लाने का अवसर प्रदान करता है।

पॉकेट एफएम के एसवीपी- कंटेंट, आशु बहल ने कहा, “विभिन्न उपभोग श्रेणियों में देश में फ्लिपकार्ट की मजबूत पैठ को देखते हुए, यह साझेदारी केवल हमारे प्रयासों को मजबूत करेगी और हमारे प्रकाशकों और लेखकों के समुदाय को व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगी, जिससे ऑडियोबुक से महत्वपूर्ण राजस्व प्राप्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website