जान्हवी ने अमेरिकी एक्‍ट्रेस जेंडया और उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को सराहा

जान्हवी ने अमेरिकी एक्‍ट्रेस जेंडया और उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को सराहा

मुंबई: एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने अमेरिकी एक्‍ट्रेस जेंडया और सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस की सराहना की।

जान्हवी ने हाल ही में ‘मिस्टर’ एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के लिए रेड कलर की ड्रेस पहनी थी। इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या यह सच है कि आप जेंडया की नकल कर रही हैं?

दिवा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “हां, मुझे लगता है कि उन्होंने अपने ‘चैलेंजर्स’ और ‘ड्यून : पार्ट टू’ के प्रमोशन के लिए जो किया, उससे मैं बहुत प्रेरित हूं और सिर्फ वह ही नहीं, मुझे लगता है कि उर्फी जावेद भी अपने फैशन के साथ उतनी ही रचनात्मक हैं।”

जान्हवी ने ड्रेसिंग और प्रमोशन आउटफिट्स के बारे में अधिक जोर देते हुए कहा, ”मुझे ऐसा लगता है कि जब आप किसी फिल्म का प्रचार कर रहे होते हैं तो एक कलाकार के रूप में हम सभी को अपने किरदार के अनुरूप कपड़े पहनने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। मैंने वास्तव में ‘धड़क’ को छोड़कर कभी ऐसा नहीं किया है। फिल्म की थीम के अनुसार, कपड़े पहनते हुए मुझे एहसास हुआ कि एक कलाकार के रूप में हम कैसे दिखते हैं और हम कैसे कपड़े पहनते हैं, इस पर काफी ध्यान दिया जाता है।”

जान्हवी ने कहा, “मैं वास्तव में इससे प्रेरित हूं और उनके नक्शेकदम पर चल रही हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website