खड़े टैंकर के पीछे जा घुसी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

खड़े टैंकर के पीछे जा घुसी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

सिवनी। जबलपुर-नागपुर नेशनल हाइवे पर बंडोल थाना अंतर्गत अलोनिया टोल प्लाजा में सोमवार की शाम करीब 6 बजे तेज रफ्तार कार टोल में खड़े एक टैंकर में जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसे में कार में सवार आठ लोगों में से पांच की मौके पर मौत हो गई। इनमें तीन महिलाएं व दो पुरूष हैं। मृतक व घायल एक ही परिवार है। तीन घायलों को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक कार क्र. केआर 52 एन 0908 में सवार पटेल परिवार बनारस (उत्तर प्रदेश) से कर्नाटक के बैंगलुरू निरमंगला क्षेत्र लौट रहे थे। भीषण सड़क हादसा टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। कार वाहन को विजय बहादुर पटेल चला रहा था।

चकनाचूर हो गई कार
कार की रफ्तार इतनी तेज दी थी कि टक्कर के बाद कई टन वजनी टैंक वाहन आगे दौड़ गया। वहीं कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। भीषण हादसे से टोल प्लाजा में मौजूद कर्मचारी कुछ देर के लिए सहम गए। बाद में टोल कर्मचारियों ने कार के पास पहुंचकर मृतकों व घायलों को बाहर निकाला। एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर पहुंचे बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर व पुलिस बल ने केन की मदद से दुघर्टनाग्रस्त कार वाहन को टोल प्लाजा से हटाकर वाहनों की आवाजाही शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website