क्लब में पार्टी कर रहे सुरेश रैना-गुरु रंधावा सहित 34 गिरफ्तार

क्लब में पार्टी कर रहे सुरेश रैना-गुरु रंधावा सहित 34 गिरफ्तार

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक गुरु रंघावा सहित 34 लोगों पर पुलिस ने एक्शन लिया। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को मुंबई हवाई अड्डे के पास कोरोना के दिशानिर्देशों के उल्लंघन के मामले हिरासत में लिया गया है। हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया। पुलिस ने मंगलवार देर रात मुंबई के एक क्लब में छापा मारा जहां कोरोना के उल्लंघन के आरोप में रैना, गायक गुरु रंघावा सहित 34 लोगों को हिरासत में लिया गया। साहर पुलिस थाना के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि covid नियमों के उल्लंघन के मामले में हिरासत में लिए गए लोगों में रैना और रंघावा भी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि रैपर बादशाह बैक डोर से भाग निकलेे। हालांकि आरोपियों को बाद में बेल पर रिहा कर दिया गया। मुंबई पुलिस ने बताया कि रैना सहित 34 आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269 के तहत और महामारी एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया। इन लोगों की गिरफ्तारी ड्रैगनफ्लाई पब से हुई जहां कोरोना के दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया गया। गिरफ्तार किए गए 34 लोगों में महिलाएं भी शामिल थीं। हालांकि पुलिस ने उनके बारे में जानकारी नहीं दी है। वहीं 19 लोग दिल्ली से आए थे। अन्य लोग पंजाब और दक्षिण मुंबई के रहने वाले थे, इनमें से ज्यादातर ने शराब पी रखी थी।

बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना का प्रभाव रोकने के लिए रात को कर्फ्यू लगाने का फैसला किया था। नए साल को देखते हुए राज्य सरकार ने मुंबई में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक कई प्रतिबंध लगाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website