मालदीव में मस्ती करती दिखीं कैटरीना, बीच किनारे करवाया फोटोशूट

मालदीव में मस्ती करती दिखीं कैटरीना, बीच किनारे करवाया फोटोशूट

मुंबई। ‘बार्बी गर्ल’ कैटरीना कैफ बाॅलीवुड इंडस्ट्री की स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से कैटरीना ने ए-लिस्ट हसीनाओं की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। एक्टिंग के अलावा कैटरीना फैशन में भी नंबर 1 हैं। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में कैटरीना कहर ढाती हैं।

शूटिंग के बीच मालदीव में मस्ती करती दिखीं कैटरीना, बीच किनारे करवाया  स्टनिंग फोटोशूट - katrina kaif enjoy vacation in maldives-mobile

कैटरीना इन दिनों मालदीव में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। मालदीव से कैटरीना ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना कलरफुल आउटफिट में दिख रही हैं।

वैसे कटरीना मालदीव अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गई हैं मगर इसी बीच उन्होंने इस खूबसूरत जगह का व्यू भी ले लिया जहां उन्हें जबरदस्त फोटोशूट करवाया।

मालदीव ट्रिप से कैटरीना काफी खुश नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- ‘मालदीव में शूटिंग कर के बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं।’ कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। वैसे तो फिल्म फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी पर लाॅकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। इसके अलावा वे फोन भूत में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website