भोपाल में कंगना का विरोध, पॉलिटिकल यूथ ग्रुप ने की एक्ट्रेस के वापस जाने की मांग

भोपाल में कंगना का विरोध, पॉलिटिकल यूथ ग्रुप ने की एक्ट्रेस के वापस जाने की मांग

भोपाल/मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बयानों की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। इसी बीच में एक बार फिर कंगना को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दरअसल, कंगना फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल में पहुंची हैं।

जहां कंगना को भारी विरोध-प्रदर्शन का भी सामना करना पड़ा है।कुछ रिपोर्ट की मानें तो एक पॉलिटिकल यूथ ग्रुप ने कंगना का विरोध करते हुए उन्हें वापस जाने की मांग की थी। हालांकि इस विरोध-प्रदर्शन के बावजूद कंगना ने अपनी फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं। यहां पर कंगना के साथ कुछ ऐक्शन सीन फिल्माए जाएंगे।

मध्य प्रदेश में तीसरी फिल्म शूट कर रही हैं कंगना
हाल ही में मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कंगना ने कहा-यह मेरी तीसरी फिल्म है जिसकी मध्य प्रदेश में शूटिंग हो रही है। इससे पहले मैं यहां पर ‘पंगा’ और ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग कर चुकी हूं।’कंगना ने यह भी बताया कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ‘धाकड़’ को टैक्स फ्री भी कर सकते हैं।

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस तामिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा तेजस में भी काम करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website