गोवा के अस्पताल में राजनाथ ने घायल श्रीपद नाइक से की मुलाकात

गोवा के अस्पताल में राजनाथ ने घायल श्रीपद नाइक से की मुलाकात

पणजी, | केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक से मुलाकात की, जिन्हें सोमवार देर रात कर्नाटक में एक सड़क दुर्घटना के बाद गोवा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंह ने गोवा मेडिकल कॉलेज परिसर में नाइक से मुलाकात की। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होने से पहले, नाइक के स्वास्थ्य की जानकारी ली। सिंह ने रक्षा राज्य मंत्री की पत्नी विजया की मृत्यु पर शोक भी व्यक्त किया।

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक की हालत मंगलवार तड़के दो ऑर्थोपेडिक ऑपरेशन के बाद अब ‘स्थिर’ है और उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है।

सावंत ने अस्पताल की कोरोनरी केयर यूनिट में नाइक से मिलने के तुरंत बाद संवाददाताओं से कहा, “मैं भाऊ (नाइक) से मिला हूं। उनकी हालत अब स्थिर है। उन पर की गई दो आर्थोपेडिक सर्जरी सफल रहीं।”

सावंत ने कहा, “ऑपरेशन तड़के 2.30 बजे शुरू हुआ और लगभग 7 बजे तक चला। वह अब सिडेशन (दवाई देने के बाद शांत अवस्था) में है। उनकी हालत में सुधार हो रहा है।”

दुर्घटना में नाइक की पत्नी विजया और उनके निजी सचिव दीपक घूमी ने दम तोड़ दिया, जबकि उनके ड्राइवर और एक निजी सुरक्षा अधिकारी को फिलहाल पणजी के पास गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक के येल्लापुर में दुर्घटना स्थल से नाइक को सोमवार रात गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाने के कुछ घंटे बाद दो सर्जरी की गईं।

सोमवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सावंत से बात की और उन्हें उत्तरी गोवा के सांसद और राज्य के पूर्व भाजपा अध्यक्ष नाइक के लिए सबसे अच्छा इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website