टॉपलेस होकर लीजा हेडन ने करवाया फोटोशूट, बेबी बंप पर हाथ रख दिया पोज

टॉपलेस होकर लीजा हेडन ने करवाया फोटोशूट, बेबी बंप पर हाथ रख दिया पोज

मुंबई। एक्ट्रेस लीजा हेडन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही एक्ट्रेस अपने तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। फैंस भी उनके तीसरे बच्चे को लेकर काफी एक्साइटड हैं। लीजा भी समय-समय पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुद से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेहद बोल्ड अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीर शेयर की है, जो कि इंटरनेट पर खूब लोगों का ध्यान खींच रही है।

लुक की बात करें तो इस दौरान लीजा लाइट ग्रीन कलर के जंपसूट में नजर आ रही हैं। जंप सूट को टॉप से खुला कर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने जंपसूट के अंदर से कोई टॉप नहीं पहन रखा है। जंपसूट को खोलकर उन्होंने अपने बंप पर एक हाथ रखा हुआ है और दूसरा हाथ उनके बालों पर है। इस दौरान उनका बेहद बोल्ड और दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फोटो के बैकग्राउंड भी काफी खास दिखाई दे रही है।

In Pics: बहुत जल्द मां बनने वाली है ये अभिनेत्री, बोल्ड अंदाज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

लीजा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘कभी-कभी मुझे समझ नहीं आता कि बेबी कितना बढ़ रहा है और कितना क्रसॉन्ट/पीज्जा’ है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें लीजा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी थी। लीजा हेडन वीडियो शूट करने के दौरान बेटे जैक से कहा क्या तुम लोगों को बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है? इस पर जैक बोलता है कि बेबी सिस्टर। लीजा ने 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की थी। उनके दो बेटे है जैक और लियो। अब एक्ट्रेस तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली है।

वर्कफ्रंट पर, लीजा ने फिल्म ‘आइशा’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वो ‘हाउसफुल 3’, ‘द शौकीन्स’, रास्कल्स, ‘क्वीन’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website