लालू की बिगड़ी तबीयत पर बोले नीतीश- अब उनके स्वास्थ्य की जानकारी नहीं लेता

लालू की बिगड़ी तबीयत पर बोले नीतीश- अब उनके स्वास्थ्य की जानकारी नहीं लेता

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि अब हम उनके स्वास्थ्य की जानकारी नहीं लेते हैं, अखबार से ही सूचना मिल जाती है। नीतीश कुमार ने कहा कि हम चाहते हैं कि लालू यादव जल्द स्वस्थ हों।

पटना में रविवार को कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा कि मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं।

इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले तो हम फोन करके भी उनका हालचाल लेते थे, लेकिन उनका जो ख्याल रखता था, वह क्या क्या बोलने लगा था। नीतीश कुमार का इशारा तेजस्वी यादव की ओर था। नीतीश ने कहा कि तब से हमने भी सोच लिया कि अब हम जानकारी नहीं लेंगे, अखबार से ही जानकारी मिल जाती है। हम चाहते हैं कि लालू यादव जल्द स्वस्थ हों।

इससे पहले, नीतीश कुमार ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत लोगों की आदत है बिना मतलब कुछ भी बोलने की, खासकर के मेरे खिलाफ। लेकिन मुझे इसके विषय में कुछ नहीं कहना है। शायद मुझ पर बोलने से भी उनकी पब्लिसिटी हो जाए, यही सोचकर कुछ लोग बोलते हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि जब तक हम हैं लोगों की सेवा करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website