किसान आंदोलन पर साक्षी महाराज का तंज- असली किसान तो खेतों में काम कर रहे

किसान आंदोलन पर साक्षी महाराज का तंज- असली किसान तो खेतों में काम कर रहे

मेरठ: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को तथाकथित किसान बताते हुए मंगलवार को कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है। उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर चल रही राजनीति की निंदा करते हुए कहा कि सिंघू बॉर्डर और पंजाब को छोड़ दें तो कहीं भी कृषि कानूनों का कोई विरोध नहीं है। आंदोलन कर रहे किसान वास्तव में किसान हैं कि नहीं इस बात का सर्वेक्षण होना चाहिए।

साक्षी महाराज ने कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है। हरिद्वार में कुंभ मेले की तैयारियों का निरीक्षण कर दिल्ली जा रहे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने यहां सदर स्थित शनि पीठाधीश्वर महेंद्र दास जी के आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में उत्पात सिर्फ सिंघू बॉर्डर पर हो रहा है। किसान आंदोलन में शामिल नहीं हैं। भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के मंदिर, गंगा और हिंदू आस्था को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की। उन्होंने कहा कि किसी की आस्था के साथ कोई कैसे खिलवाड़ कर सकता है। मंदिर और पूजा पर उंगली उठाना अनुचित है। इस तरह के बयान बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि देश का विभाजन हुआ तब पाकिस्तान में पांच करोड़ हिंदू था, आज पाकिस्तान में 50 लाख हिंदू भी नहीं हैं। हिंदुस्तान में दो करोड़ मुसलमान थे, आज हिंदुस्तान में 32 करोड़ मुसलमान हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमानों का अल्पसंख्यक का दर्जा समाप्त होना चाहिए। साक्षी महाराज ने कहा जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाएगा जिसमें ‘हम दो, हमारे दो और उनके भी दो और सबके दो’ का सिद्धांत लागू होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website