राम मंदिर का चंदा उगाने के लिए जुलूस निकाले जा सकते हैं तो विस-संसद की बैठकें क्यों नहीं: दिग्विजय

राम मंदिर का चंदा उगाने के लिए जुलूस निकाले जा सकते हैं तो विस-संसद की बैठकें क्यों नहीं: दिग्विजय

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा व संसद की बैठकों को कोरोनावायरस के करते स्थगित कर दिया गया इस पर राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाए हैं। दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए केंद्र और शिवराज सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा भारत सरकार के लिए कोरोना इतना ख़तरनाक हो चुका है ना तो विधानसभा ना संसद की बैठकें हो सकती हैं। जबकि अनेक प्रांतों में विधानसभा की बैठकें हो रही हैं भारत को छोड़ कर सभी लोकतांत्रिक देशों में संसदीय बैठकें हो रही है।

दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा उगाने के लिए जुलूस निकाले जा सकते दंगा भड़काने वाले नारे लगाए जा सकते हैं, भाजपा की बैठकें हो सकती हैं , विधान सभा चुनाव हो सकते हैं अमित शाह जी की चुनावी रैलीयां सभाएं हो सकती हैं। फिर विधानसभा व संसद की बैठकें क्यों नहीं हो सकती?

सासंद ने एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब तक ईवीएम है तब तक भाजपा को जनता की नाराजगी और चुनाव हारने की चिंता नहीं है। साथ ही कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह इसलिए सासंद की बैठके नहीं करवा रहे क्योंकि वे किसानों के आंदोलन, बिगड़ी अर्थव्यवस्था, बढ़ती हुई महंगाई व बेरोज़गारी पर चर्चा नहीं कराना चाहते। इन्हें लोकतांत्रिक व्यवस्था पर विश्वास नहीं है। उनके लिए कोरोना आपदा में अवसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website