बांग्लादेश के खिलाफ युवा खिलाड़ी मौके का फायदा उठाएंगे : लाथम

बांग्लादेश के खिलाफ युवा खिलाड़ी मौके का फायदा उठाएंगे : लाथम

डुनेडिन, | बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम को उम्मीद है कि टीम के युवा खिलाड़ी इस सीरीज में मिले मौके का फायदा उठाएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम नियमित कप्तान केन विलयम्सन और अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर के बिना खेलने उतरेगी।

लाथम ने पहले वनडे की पूर्वसंध्या पर कहा, “इस टीम के लिए अच्छा अवसर है। टीम में कुछ नए चेहरे भी शामिल हैं। हमने इस साल टेस्ट और सीमित ओवरों की सीरीज में अच्छा क्रिकेट खेला है और मुझे उम्मीद है कि टीम इस प्रदर्शन को आगे भी जारी रखेगी।”

बल्लेबाज विल यंग और तेज गेंदबाज डेरिल मिशेल वनडे में पदार्पण कर सकते हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में हुई टी20 सीरीज में अपने पहले मुकाबले में नाबाद 99 रन बनाने वाले डेवॉन कॉनवे पर एक बार फिर नजरें होंगी।

लाथम ने कहा, “पिछले कुछ सत्रों में वेलिंगटन के लिए खेलते हुए कॉनवे ने काफी रन बनाए हैं। टी20 में वह काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। वह टेस्ट टीम में भी हैं और बांग्लादेश के खिलाफ वह मौके का फायदा उठाएंगे। मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षो में वह जिस फॉर्म में खेले हैं उसे आगे जारी रखेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website