आईएसएल : मुंबई सिटी ने फारुख चौधरी से किया करार

आईएसएल : मुंबई सिटी ने फारुख चौधरी से किया करार

नई दिल्ली, | मुंबई सिटी एफसी ने शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अगले सीजन के लिए फारुख चौधरी के साथ करार करने की घोषणा की है। भारत की राष्ट्रीय टीम के सदस्य ने मुंबई के साथ तीन साल का करार किया है। वह अटैक के दोनों तरफ से खेल सकते हैं। मिडफील्ड में भी अच्छा कर सकते हैं।

चौधरी ने एक बयान में कहा, “मुंबई सिटी का जो विजन है वो अहम है। मैं इस बात को लेकर आश्वास्त हूं कि मेरे लिए, मेरे करियर को देखते हुए यह सही कदम होगा। मैं अपनी जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत करने को तैयार हूं। हम दर्शकों के सामने खेलना मिस करेंगे, लेकिन हम मुंबई की भावना को मैदान पर लेकर आएंगे। हम उनके लिए खेलेंगे।

2016 में वे केरला ब्लास्टर्स गए और फिर लोन पर मुंबई एफसी के लिए आईलीग में खेले। इसके बाद वह 2017 में आईएसएल टीम जमशेदपुर एफसी में चले गए। तीन सीजन तक वह जमशेदपुर से खेले। उन्होंने जमशेदपुर से 44 मैच खेले और तीन गोल किए।

टीम के मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा ने कहा, “अपने खेल और विविधता से फारुख हमारे आक्रमण में नए आयाम लेकर आएंगे। हम उन्हें कल्ब में लाने के लिए प्रतिबद्ध थे। वह युवा हैं, वह भूखे हैं। उनमें अपने दम पर खेल को प्रभावित करने की क्षमता है।”

English Website