सिसोदिया दिल्ली की फीडबैक यूनिट के बहाने राजनीतिक नेताओं की जासूसी करा रहे है : मनोज

सिसोदिया दिल्ली की फीडबैक यूनिट के बहाने राजनीतिक नेताओं की जासूसी करा रहे है : मनोज

नई दिल्ली : सांसद मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल्ली की सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया फीडबैक यूनिट के बहाने राजनीतिक नेताओं की जासूसी करते हुए पकड़े गए। दिल्ली के टैक्सपेयर के पैसे से दिल्ली का विकास कार्य करने की बजाय अवैध रूप से जासूसी करवाई जा रही है। जांच एजेंसियों ने इसको पकड़ा है। और अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो रही है। उपराज्यपाल ने इस केस को एमएचए को भी रेफर किया है। कितनी चिंता की बात है कि दिल्ली की सरकार जिसको दिल्ली के विकास कार्यों का फीडबैक लेना है। वो राजनीतिक नेताओं की अवैध रूप से जासूसी करा रही हैं, छिपकर उनका फोन सुन रहे हैं।

आगे मनोज तिवारी ने कहा कि सवाल उठता है कि भारत जिस प्रकार से अपनी गति से आगे बढ़ रहा है। उसमें कई बातें बहुत गोपनीय होती है। रक्षा की बातें, सुरक्षा की बातें वैज्ञानिक शोध की बातें क्या दिल्ली सरकार यह सारी बातें छुपकर सुनकर किसी को शेयर कर रही है? यह सीधे-सीधे राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा है। और इसमें दिल्ली सरकार की आम आदमी पार्टी सरकार की लिप्तता बहुत खतरनाक संकेत देती है। हमारी मांग है कि इस केस में जांच एजेंसियों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। हम इस मुद्दे को सदन में भी उठाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता के बीच में आना भी उतना ही महत्वपूर्ण है और मेरा मानना है कि ऐसे लोगों पर कानूनन कड़ी कार्रवाई होनी ही चाहिए।

मीडिया से बातचीत के अलावा मनोज तिवारी ने आज एक ताजा ट्वीट में कहा कि छिपकर बातें सुन रही है आप, दिल्ली की फीडबैक यूनिट जासूसी कर रही है. दिल्ली के लिए काम नहीं दिल्ली के टैक्सपेयर्स के पैसे से अवैध तरीके से जासूसी करते हैं आप के नेता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website