सांप्रदायिकता फैलाने में माहिर है भाजपा:बघेल

सांप्रदायिकता फैलाने में माहिर है भाजपा:बघेल

कानपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हिजाब विवाद में भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए रविवार को कहा कि वह सांप्रदायिकता फैलाने में माहिर है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जाने का समय आ गया है।

बघेल चुनाव प्रचार अभियान के लिए कानपुर में हैं।

उन्होंने हिजाब विवाद में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने इसे शुरू किया है, वे इसका परिणाम नहीं जानते हैं। इस मुद्दे पर उस कॉलेज के प्रिंसिपल को छात्रा के परिजनों को बुलाकर उनसे बात करनी चाहिए थी।

उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि निस्संदेह पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। अन्य पार्टियां धर्म और जाति के आधार पर वोट मांग रहीं हैं जबकि कांग्रेस आम आदमी के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है।

बघेल ने कहा कि कांग्रेस का मुख्य मसला है कि किसानों को अपनी फसल के लिए उचित कीमत मिले, बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिले और महिलाओं को सम्मान मिले। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का ‘लड़की हूं,लड़ सकती हूं ‘ नारे से महिलाओं में आत्मविश्वास जगा है और जरूर ही एक बदलाव आयेगा।

उन्होंने कहा कि हिमाचल उप चुनाव हारने के बाद भाजपा सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम घटाये। अगर महंगाई को नियंत्रित करना है तो भाजपा को हराना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website