सपा और बसपा के चुनाव एजेंट की तरह काम कर रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी – यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

सपा और बसपा के चुनाव एजेंट की तरह काम कर रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी – यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने असदुद्दीन ओवैसी को सपा की बी टीम बताते हुए आरोप लगाया है कि ओवैसी सपा और बसपा के लिए चुनाव एजेंट की तरह काम कर रहे हैं। 

दिल्ली भाजपा मुख्यालय में भाजपा शासित राज्यों के कामकाज की समीक्षा बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि पहले समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यकों को उत्तेजित कर उनका ध्रुवीकरण करवाती थी, लेकिन इस बार वो अपना ये काम ओवैसी के माध्यम से कर रही है। असदुद्दीन ओवैसी पर सपा और बसपा के लिए चुनाव एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाते हुए शर्मा ने कहा कि ओवैसी मोदी, योगी के नहीं रहने पर कौन बचाएगा जैसे बयान देकर ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन विरोधी दलों को यह पता होना चाहिए कि अभी भाजपा को चुनौती देने में इन्हें पच्चीसों साल लगेंगे।

यूपी के सीएम को अनुपयोगी बताने के अखिलेश के बयान पर कटाक्ष करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि योगी सरकार माफियाओं के लिए, भ्रष्टाचारियों के लिए, मकानों पर कब्जा करने वालों के लिए, महिलाओं का अपमान करने वालों के लिए और किसानों एवं जनता का शोषण करने वालों के लिए अनुपयोगी है, लेकिन आम गरीब आदमी के लिए जिस प्रकार से सरकार ने काम किया है, उनके लिए सरकार उपयोगी है।

ब्राह्मणों की नाराजगी वाले सवाल का जवाब देते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण एक जाति नहीं संस्कार है, श्रेष्ठ जीवन जीने की पद्धति का नाम है। विरोधी दलों को ब्राह्मणों को लेकर गलतफहमी है। उन्होंने दावा किया कि ब्राह्मण, दलित और ओबीसी समेत समाज का हर वर्ग उत्तर प्रदेश में भाजपा के साथ है।

योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश जो कभी अवैध तमंचों और कट्टों के लिए जाना जाता था, आज वहां ऑटोमैटिक राइफल और ब्रह्मोस मिसाइल का उत्पादन होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश अपराध नहीं उद्योग का प्रदेश बन गया है।

विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा कि मोदी के कारण कुछ वेषधारी रामभक्त घंटी बजाने और हनुमान चालीसा पढ़ने की प्रैक्टिस कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है और 2022 में भाजपा अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website