विदेश जाकर राहुल गांधी को आती है अल्पसंख्यक की याद – हरदीप सिंह पुरी

विदेश जाकर राहुल गांधी को आती है अल्पसंख्यक की याद – हरदीप सिंह पुरी

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने विदेशी धरती पर राहुल गांधी द्वारा भारत में अल्पसंख्यकों की खराब हालत वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो उनको अल्पसंख्यक समुदाय की याद आ जाती है, उन्हें यह याद करना करना चाहिए कि जब वो 13 साल के थे तो असम में क्या हुआ था, जब वे 14 साल के थे तो 1984 में सिखों के साथ क्या हुआ था ?

राहुल गांधी की विश्वसनीयता पर कटाक्ष करते हुए पुरी ने कहा कि उनकी विश्वसनीयता कहां बची है ? वे कोई भी बयान दे देते हैं और जब झूठ पकड़ा जाता है तो माफी मांग लेते हैं। जबकि राजनीति में विश्वसनीयता बहुत जरूरी होती है।

राहुल गांधी के ‘रियर व्यू मिरर’ वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए पुरी ने कहा कि उन्हें अपना आईसाइट चेक करवाना चाहिए कि कहीं चश्मा उल्टा तो नहीं लगा है।

विपक्ष दलों की आलोचना करते हुए पुरी ने कहा कि विपक्षी दल अभी मुद्दों की तलाश में है। आम आदमी पार्टी को पॉलिटिकल स्टार्टअप्स बताते हुए पुरी ने रेवड़ी कल्चर को लेकर उनकी आलोचना की।

अकाली दल के साथ पंजाब में फिर से गठबंधन करने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि पंजाब में दोबारा अकाली दल के साथ जुड़ने की आवश्यकता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website